प्रियंका गांधी को राजस्थान जाकर भी लडऩा चाहिए : नरोत्तम

भोपाल, 13 जनवरी। कांग्रेस शासित राजस्थान में एक दिव्यांग किशोरी से दिल्ली के निर्भया कांड जैसी दरिंदगी सामने आने के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को अब राजस्थान जाकर भी लडऩा चाहिए। डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि राजस्थान के अलवर में निर्भया जैसा घृणित कांड का होना चिंतनीय और निंदनीय
है। उत्तरप्रदेश में लडक़ी हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली श्रीमती प्रियंका गांधी को अब राजस्थान जाकर भी लडऩा चाहिए। उन्होंने कहा कि निर्भया कांड के समय भी दिल्ली में कांग्रेस सरकार थी। अब श्रीमती प्रियंका गांधी राजस्थान जाएं, तो सभी को समझ में आए कि वे लड़ भी सकती हैं।
सिर्फ इफ्तारी तक सीमित रहने वाले दिग्विजय खुद को अब हिंदू बता रहे : नरोत्तम
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में सिर्फ इफ्तारी तक सीमित रहने वाले श्री सिंह अब खुद आकर बता रहे हैं कि वो कभी हिंदू विरोधी नहीं रहे, इससे ज्यादा अच्छे दिन और क्या होंगे।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि श्री सिंह पुराणों का हवाला देकर स्वयं के हिंदू होने की दुहाई दे रहे हैं। देर आए दुरुस्त आए। देर से ही सही, श्री सिंह अपनी आत्मा की आवाज तो सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिंह, जो राजनीति में सिर्फ इफ्तारी तक सीमित थे। वो आज खुद को हिंदू साबित कर रहे हैं। इससे ज्यादा अच्छे दिन और क्या होंगे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कोई कोट पर जनेऊ पहन रहा है तो कोई हनुमान चालीसा पढ़ रहा है। भारत देश बदल रहा है और ये बदलाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा के कारण आ रहा है।