कोहली के कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का का दुखा दिल, सभी को बेहद इमोशनल कर देगी ये पोस्ट

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) के भारतीय टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद हर कोई हैरान है. क्रिकेट वर्ल्ड के कई दिग्गजों ने इस शानदार खिलाड़ी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं हैं. इधर उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इसको लेकर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

जब अनुष्का, विराट और धोनी ने किया चैट

मुझे साल 2014 का वो दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था. मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगेगी. हम सभी को इस पर अच्छी हंसी आई. उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने आपको आगे बढ़ते देखा है. कई कामयाबियां पाते आपके आसपास और आपके भीतर, और हां, मुझे भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर मुझे बहुत गर्व है। लेकिन आपने अपने भीतर जो सफलता  हासिल की है, उस पर मुझे ज़्यादा गर्व है.

आपने मिसाल पेश की: अनुष्का

2014 में हम इतने छोटे थे. ये सोचकर कि सिर्फ अच्छे इरादे, सकारात्मक ड्राइव और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं. वो निश्चित रूप से करते हैं, लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं. इनमें से बहुत सी चुनौतियाँ जिनका आपने सामना किया, वो हमेशा मैदान पर नहीं थीं. लेकिन फिर, यही तो जीवन है ना? ये उन जगहों पर आपका परीक्षण करता है जहां आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं लेकिन जहां आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया. आपने मिसाल पेश की और अपनी ऊर्जा के साथ मैदान पर जीत हासिल की. कुछ हार के बाद आपकी आंखों में आंसू भी देखे, जब मैं आपके साथ बैठी थी, जब आप ये सोचते कि क्या अभी भी कुछ और है जो आप कर सकते थे. ये आप हैं और यही आप सभी से अपेक्षा करते हैं.