एक्टर अरुण वर्मा का निधन, सितारों की दुनिया का एक और सितारा गया टूट !

बॉलीवुड की 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरुण वर्मा (Arun Verma) का 20 जनवरी 2022 को दुखद निधन हो गया. अरुण वर्मा (Arun Verma Death) ने गुरुवार की देर रात करीब 2 बजे भोपाल के पीपल्स अस्पताल में दम तोड़ दिया. अरुण वर्मा (Actor Arun Verma) 62 साल के थे, वह लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. 

अरुण वर्मा (Arun Verma Movies) ने ढेरों हिंदी फिल्मों, सीरीयलों और नाटकों में काम किया है. अरुण वर्मा (Arun Verma) का थियेटर्स से खास लगाव था. अरुण वर्मा (Arun Verma First Movie) ने जेपी दत्ता के निर्देशन में फिल्म डकैत (1987) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अरुण वर्मा ने इसके बाद हिना, खलनायक, प्रेम ग्रंथ, नायक, मुझसे शादी करोगी, हीरोपंती जैसी कई फिल्मों में काम किया है. अरुण वर्मा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म किक में भी काम किया है. हाल ही में एक्टर ने कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग पूरी की थी. 

अरुण वर्मा (Arun Verma) के भतीजे के भतीजे अमित वर्मा ने एबीपी न्यूज से भोपाल से फोन पर बात कर बताया कि, उनके चाचा पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. उनके मस्तिष्क में खून के थक्के जमा हो गए थे जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. अरुण वर्मा के भतीजे ने साथ ही बताया कि एक्टर का ऑपरेशन हुआ लेकिन बाद में उनके फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था. अरुण वर्मा (Arun Verma Death) का निधन मल्टीपल ऑर्गनफेलियर के कारण हुआ. 

एक्टर अरुण वर्मा (Arun Verma) की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस टीना घई (Tina Ghai) के अनुसार एक्टर आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, ऐसे में सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उनके इलाज के लिए 50 हजार मदद के तौर पर भी दिए थे. टीना ने एबीपी न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने भी 25 हजार रुपए की निजी तौर पर मदद की थी.