Urfi javed को मिलने लगी पुलिस कंप्लेंट की धमकियां, आखिर क्या की गलती?

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुईं हैं. ऐसा बेहद कम ही देखने को मिलता है कि पहले वीक में निकल जाने के बाद ही कोई स्टार इतना पॉपुलर हुआ हो. लेकिन बढ़ती शोहरत के साथ में अक्सर कुछ परेशानियां भी साथ लेकर आती है. उर्फी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पुलिस कंप्लेंट (Police Complaint against Urfi Javed) दर्ज करवाने की धमकियां मिलने लगी. इस रिपोर्ट में पढ़िए की एक्ट्रेस की किस गलती को लेकर उन्हें पुलिस कंप्लेंट की धमकियां दी जा रही हैं.

हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ नाम का सेगमेंट खेला था. लेकिन इस पहले ही क्वेश्चन ने एक्ट्रेस की सिट्टी पिट्टी गुल कर दी. एक सवाल में एक यूजर ने ये लिखकर डरा दिया की वो उनके खिलाब कंप्लेंट दर्ज करवा सकता है. जिसको सुनने के बाद मैडम एक सेकेंड के लिए डर गई थीं.

लेकिन इस खेल में ट्विस्ट तब आया जब उर्फी ने यूजर का पूरा सवाल पढ़ा. सवाल में यूजर ने लिखा- मैं तुम्हारे खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दूंगा, आप कितनी प्रिटी और खूबसूरत हो… जी हां, एक्ट्रेस को उनकी खुबसूरती को लेकर सजा देनी की बात चल रही है. इस यूजर के सवाल पढ़ कर एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन खिसक गई थी लेकिन जब उन्होंने पूरी बात पढ़ी तब जाकर उनकी जान में जान आई. एक्ट्रेस ने इस शख्स का रिप्लाई देते हुए लिखा- कुछ सेकेंड्स के लिए काफी डर गई थी मैं.

उर्फी जावेद दर्शकों के बीच अक्सर अपने अतरंगी लुक्स के चलते छाईं रहती हैं. उर्फी हर दिन एक नए स्टाइल के साथ अपना ग्लैमर भरा अंदाज दिखाने के लिए मीडिया के कैमरों के बीच निकल पड़ती हैं. अक्सर उर्फी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता रहा है. लेकिन लोगो की जजमेंट का मैडम पर कोई असर नहीं होता. बचपन से ही उर्फी ने अपनी जिंदगी में खूब उतार चढ़ाव देखें हैं और अब उर्फी उन जजमेंट की वजह से खुद को पीछे नहीं धकेलना चाहती.