समाजवादी पार्टी में आने को लेकर इमरान मसूद क्या बोले

पश्चिमी यूपी के बड़े मुस्लिम नेता इमरान मसूद ने कहा कि टिकट का सवाल ही नहीं था, मैं तो बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों को उठाने के लिए एसपी में आया था. एसपी-आरएलडी गठबंधन में जहां भी प्रत्याशियों में कोई विवाद या समस्या है उसे दूर करेंगे. मैं मसूद अख़्तर की टिकट के लिए कोशिश कर रहा था. कई बार टिकट को लेकर पार्टी की मजबूरी होती है.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले इमरान कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में आए थे. वे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव थे. इमरान के साथ ही सहारनपुर देहात से विधायक मसूद अख्तर भी समाजवादी पार्टी में आ गए थे. कांग्रेस में रहते हुए भी इमरान मसूद लगातार समाजवादी पार्टी से गठबंधन की बात करते रहे थे. उनका दावा था कि बीजेपी से सिर्फ़ समाजवादी पार्टी ही मुक़ाबला कर सकती है. समाजवादी पार्टी इस बार राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के साथ मिल कर चुनाव लड़ रही है.

सहारनपुर के बेहट से चुनाव लड़ना चाहते थे इमरान मसूद

इमरान मसूद इस बार सहारनपुर के बेहट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन समाजवादी पार्टी ने ना तो उनको टिकट दिया और ना ही उनके विधायक साथी मसूद अख्तर को दियी. इसके बाद से ही वे नाराज़ चल रहे थे. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ जिसमें वे कह रहे थे कि मुसलमानों अब तो एक हो जाओ. फिर इस तरह की ख़बरें भी आने लगीं कि वे समाजवादी पार्टी छोड़कर बीएसपी भी जा सकते हैं.