पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने चाकू मारकर कर दी हत्या; फिर लगा ली फांसी

मुंबई (Mumbai) मालाड (Malad) पूर्व कुरार पुलिस स्टेशन (Police Station) की हद के लक्ष्मण नगर इलाके में पति (husband) ने पत्नी (Wife) की चाकू से मारकर हत्या करने के बाद खुद फांसी (Hang) लगाकर सुसाइड (Suicide) करने का मामले सामने आया है. पति की हालत नाजुक बताई जा रही है. शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जबकि पत्नी की मौत के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

झगड़े के बाद उठाया खौफनाक कदम

वारदात गुरुवार रात करीब 8 बजे की है जब पति तानाजी कांबले ने अपनी पत्नी शीतल तानाजी कांबले को मिलने के लिए अपने लक्ष्मण नगर स्थित घर पर बुलाया था. जब वह घर पहुची तो दोनो के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी के पेट मे चाकू से 4-5 वॉर कर दिया. पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई. जिसके बाद पति ने भी पंखे की मदद से फांसी लगाकर लटक गया. पति की उम्र करीब तीस साल बताई जा रही है वहीं पत्नी की उम्र करीब 25 साल के आसपास है.

पड़ोसियों ने देखा लटकता शव

पड़ोसी ने खिड़की से उसे लटकते देख लिया और कुरार पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर तानाजी को बाहर निकाला लेकिन तबतक उसकी भी हालत नाजुक हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने उसे शताब्दी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है.

बच्चे न होने से थे परेशान

कुरार पुलिस के सीनियर पीआई सतीश गाढवे ने बताया कि पति और पत्नी करीब 6 महीने से अलग रह रहे थे. पत्नी अपनी मां के साथ रहती थी. 4 साल पहले दोनो की शादी हुई थी,लेकिन बच्चे नहीं है. यह वजह है दोनो के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे.