2022 में आया सिंदूर भरने का नया ट्रेंड, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

यह एक जाना-परखा सच है कि भारतीय टीवी सीरियल्स (Indian TV Serials) में सेंस और लॉजिक के साथ कोई भी संबंध नहीं होता. इसके अलावा, सीरियल्स में काम करने वाले मेलोड्रामैटिक होते हैं. चाहे वह लैपटॉप धोने वाली गोपी बहू हो या फिर सिमर के एक ‘मक्खी’ में बदलने वाली सीन हो, हम अजीबोगरीब टीवी प्लॉट्स और सीन्स देखते आए हैं, जिसने हमें खूब हंसाया है. ऐसा ही एक और मजेदार टीवी सीन ट्विटर पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ग्रैविटी-डिफाइंग सिंदूर सीन दिखाया जा रहा है, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि आखिर ऐसा कैसे कोई कर सकता है.

इस टीवी सीरियल का सीन जमकर हुआ वायरल

टीवी सीरियल ‘थपकी प्यार की 2’ के एक सीन में दो फीमेल कैरेक्टर को सचमुच एक-दूसरे को रास्ते से धक्का देते हुए दिखाया गया है ताकि हवा में उड़ता हुआ सिंदूर उनके ऊपर गिर जाए. इस सीन में थपकी पूजा की थाली के साथ अपनी प्रेमी के सामने खड़ी हुई होती है. तभी गलती से धक्का लगने से थाली ऊपर हवा में उड़ रहा होता है. एक दूसरी लड़की उस ‘सिंदूर वर्षा’ को अपने ऊपर गिराना चाहती थी, लेकिन तभी थपकी ने धक्का मारकर उसे हटा दिया और अपनी हथेलियों के बीच सिंदूर पकड़ने में सफल रही. जिस तरह से सिंदूर गिरता है और गुरुत्वाकर्षण को धता बताता है, वह देखने लायक है.

लोगों ने वीडियो देखा तो सोच में पड़ गए

इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो गया और ट्विटर पर मजेदार कमेंट्स की भरमार हो गई, जबकि कई लोगों ने कहा कि वे स्पीचलेस हो गए. हजारों लोग इस वीडियो को देखने के बाद हंसने वाला स्माइली कमेंट कर रहे हैं. जबकि कई लोगों ने सवाल किया कि ऐसे सीन्स को अभी भी क्यों फिल्माया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘इंडियन सोप्स भौतिक विज्ञान के उन सभी नियमों को नकारते हैं जो हमने स्कूल में पढ़े थे.’ वीडियो देखने के बाद एक अन्य ने लिखा, ‘भगवान का शुक्र है सर आइजैक न्यूटन और सर अल्बर्ट आइंस्टीन इसे देखने के लिए जीवित नहीं हैं.’