सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की अब ऐसी है हालत

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  छोटे पर्दे का जाना माना नाम हैं. फैंस के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है. ऐसे में जाहिर है उनसे जुड़ी कोई भी अच्छी बुरी खबर उनके चाहने वालों को प्रभावित करेगी ही. अब कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है.

दरअसल, गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर मशूहर गुलाटी के नाम से लोकप्रिय सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी (Sunil Grover Heart Surgery) हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन को दिल की बीमारी के चलते मुम्बई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया है.

इस बात की पुष्टी हमारे चैनल एबीपी न्यूज से बात करते हुए खुद अस्पताल के एक सूत्र ने की है. उन्होंने बताया कि कॉमेडियन की सेहत में सुधार है. उनकी हालत पहले से बेहतर हो रही है और अब वह खतरे से बाहर हैं. हालांकि, अस्पताल की ओर से इसके अलावा कोई और जानकारी देने से मना किया गया है. फिलहाल, इस खबर से उनके लिए चिंता में आए चाहने वालो को राहत की सांस मिली होगी. लोग उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं. साथ ही उनकी सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी देने के लिए फैंस गुजारिश कर रहे हैं.

यह सुनील ग्रोवर की लोकप्रियता का ही असर है जिसके चलते लोग उनकी हर सुख दुख में साथ खड़े रहना चाहते हैं. यही नहीं पर्दे पर निभाया गया सुनील का हर किरदार भी लोग याद रखते हैं.

बताते चलें कि, सुनील एक छोटे से शहर आते हैं लेकिन आज उनका नाम देश ही नहीं विदेशों में भी फैला हुआ है. वह कई शोज में नजर आ चुके हैं लेकिन, कपिल शर्मा के शो से उन्हें असली पहचान मिली है. छोटे पर्दे के अलावा सुनील बॉलीवुड का भी रुख कर चुके हैं. वह अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ (Pyaar to Hona Hi Tha) में नजर आए थे. इसके अलावा वह ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ (The Legend Of Bhagat Singh), गजनी, ‘गब्बर इज बैक’ (Gabbar Is Back) और ‘हीरोपंती’ (Heropanti) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.