दूसरे वनडे में Rohit Sharma के साथ नहीं दिखेंगे Ishan Kishan? यह खिलाड़ी करेगा वापसी

 भारत और वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद में वनडे सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मैच टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत लिया. भारतीय टीम के लिए इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करने आए थे. शिखर धवन के कोरोना संक्रमित होने की वजह से ईशान पर दांव लगाया गया था. लेकिन अब रोहित और ईशान कि जोड़ी अगले मैच में संभवत: ओपनिंग के लिए नहीं दिखाई देगी. 

अहमदाबाद वनडे सीरीज के पहले मैच में रोहित और ईशान की जोड़ी ने अच्छे साझेदारी निभाई. हालांकि इसके बाद ईशान 28 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए. जबकि रोहित ने 60 रन बनाए. इस मैच में रोहित के साथ धवन दिखाई देते. लेकिन वे कोविड-19 पॉजिटिव होने की वजह से नहीं खेल सके. हालांकि अब अगले मैच में केएल राहुल की वापसी होगी. ऐसे में संभव है कि ईशान को ओपनिंग नहीं करवाई जाए.

केएल राहुल टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने भारत के लिए कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. बतौर ओपनर उनके परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो वह भी प्रभावी रहा है. लिहाजा संभव है कि कप्तान रोहित ओपनिंग के लिए केएल को अपने साथ लाएं. राहुल पहले मैच में नहीं खेल सके. वे एक शादी अटैंड करने गए थे.

बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बैटिंग करते हुए 43.5 ओवरों में ऑलआउट होने तक 176 रन बनाए. इसके जवाब में भारतीय टीम ने 28 ओवरों में 4 विकेट खोकर मैच जीत लिया. इसमें रोहित और ईशान के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. सूर्यकुमार ने नाबाद 34 रन और दीपक ने नाबाद 26 रन बनाए.