दिल लूटने आ रहा POCO का धमाकेदार 5G Smartphone, फीचर्स जान लोग बोले- ‘ये तो धूम मचा देगा…’

नई दिल्ली. POCO ने अब आधिकारिक तौर पर भारत में POCO M4 Pro 5G को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है. स्मार्टफोन को अगले हफ्ते देश में पेश किया जाएगा. नवंबर की शुरुआत में अन्य बाजारों के लिए इसकी घोषणा की गई थी. POCO M4 Pro 5G भारत में 15 फरवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार है. हालांकि ब्रांड ने समय का खुलासा नहीं किया है, लाइव स्ट्रीम 12 PM IST पर शुरू होने की संभावना है.

चूंकि डिवाइस पहले से ही कई क्षेत्रों में आधिकारिक है, हम इसके बारे में सब कुछ जानते हैं. यह चीन से एक रीब्रांडेड Redmi Note 11 5G है. फोन को भारत में Redmi Note 11T 5G के नाम से भी जाना जाता है, जो दिसंबर से बिक्री पर है.

तीन कलर ऑप्शन में आएगा POCO M4 Pro 5G

भारत में आने वाला POCO M4 Pro 5G कुछ और नहीं बल्कि पहले से ही उपलब्ध Redmi Note 11T 5G है जिसमें रियर पैनल पर कुछ बदलाव हैं. ब्रांड के एक ट्वीट के मुताबिक, हैंडसेट देश में ब्लू, येलो और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

POCO M4 Pro 5G Specifications

POCO M4 Pro 5G 6.6-इंच FHD + 90Hz डिस्प्ले (LCD), मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC, 50MP (वाइड) + 8MP (अल्ट्रा-वाइड) डुअल कैमरा सेटअप, 16MP सेल्फी कैमरा, डुअल स्टीरियो स्पीकर, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, Android 11 पर आधारित MIUI 12.5, 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंगके साथ आता है.