रोहित शर्मा से भी खतरनाक है ये बल्लेबाज, सेलेक्टर्स लगभग खत्म कर रहे करियर!

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी के साथ सेलेक्टर्स लगातार नाइंसाफी कर रहे हैं. सेलेक्टर्स हर सीरीज में उस खिलाड़ी को लगातार बाहर रख रहे हैं, जिसे देखकर लगता है कि सेलेक्टर्स ने उस खिलाड़ी को दूध में से मक्खी की तरह निकाल बाहर फेंका.  

रोहित शर्मा से भी खतरनाक है ये बल्लेबाज

सेलेक्टर्स ने जिस बल्लेबाज को नजरअंदाज किया है, वह रोहित शर्मा से भी तूफानी बैटिंग में माहिर है. सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर पृथ्वी शॉ हैं.

सचिन-सहवाग का कॉम्बो

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की झलक देखने को मिलती है. पृथ्वी शॉ की बैटिंग के अंदाज में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का कॉम्बो देखने को मिला है. सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी शुरुआत के ओवरों से तहलका मचाते थे और जमकर रन लूटते थे. बता दें कि भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक दिखती है. 22 साल के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ आक्रामक बल्लेबाज हैं. पृथ्वी बिना किसी डर के जमकर रन लूटते हैं. पृथ्वी शॉ को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले तो वह दुनिया के किसी भी कोने में रन बना सकते हैं. 

रोहित शर्मा से भी विस्फोटक है बैटिंग

सेलेक्टर्स पृथ्वी शॉ जैसे धाकड़ ओपनर को लगातार नजरअंदाज करते आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में दुनिया के सबसे खतरनाक युवा बल्लेबाजों में से एक हैं. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार बाहर रख रहे हैं. आने वाले दिनों में टीम इंडिया को एक नए ओपनिंग बल्लेबाज की जरूरत होगी. ये जिम्मा युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ संभाल सकते हैं. शॉ के बल्ले ने घरेलू और आईपीएल में जो सनसनी फैलाई है उसकी गूंज पूरी दुनिया ने सुनी है. सिर्फ 22 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया का भविष्य है. उनकी बल्लेबाजी ने हर किसी का दिल जीता है.