ममता बनर्जी का ऐलान- लोगों की ओर फुटबॉल उछालते हुए कहा ‘खेला होबे’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए जोर लगा रही हैं. इसी क्रम में आज सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के समर्थन में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने लखनऊ में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. ममता बनर्जी ने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. बीजेपी (BJP) हिंदुस्तान के लिए खतरा है. सपा कार्यकर्ताओं की तरफ फुटबॉल उछालते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि खेला होबे.

एनकाउंटर के नाम पर लोगों को मारा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में एनकाउंटर के नाम पर कितने लोगों को मारा एनआरसी के टाइम पर हमने देखा. बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है. बीजेपी ने शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया. बाबा साहेब अंबेडकर, जिन्होंने हमारे कॉन्स्टिट्यूशन की रचना की थी आज बीजेपी उससे खेल रही है.

बीजेपी सरकार ने कानून से नहीं लिया काम

ममता बनर्जी ने कहा कि फर्जी एनकाउंटर कर लोगों को मारने की जरूरत क्या है आप कानून से काम लीजिए. आज सुबह के समय मुझसे ब्राह्मण समाज के लोग मिलने आए थे. उन्होंने मुझे बताया कि हम आपके आने पर अखिलेश यादव को पूरा सपोर्ट करेंगे.

मंत्री के बेटे ने किसानों को कुचला

उन्होंने आगे कहा कि हमारे किसान आंदोलन कर रहे थे और बीजेपी के मिनिस्टर के बेटे ने किसानों को गाड़ी से कुचलकर मार दिया. इसके लिए आप माफी तो मांगिए.