होंडा एक्टिवा 125 पर मिल रहा कैशबैक ऑफर, सिर्फ 3,999 देकर ला सकेंगे घर

नई दिल्ली. होंडा टू व्हीलर इंडिया ने अपने 125cc स्कूटर एक्टिवा 125 पर बेहतरीन ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत एक्टिवा पर कैशबैक मिल रहा है. खरीदार स्कूटर पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, ऑफर 30,000 रुपये की कम से कम डाउन पेमेंट करने पर मिलेगा. इसके अलावा, यह ऑफ़र केवल चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई लेनदेन पर मान्य है.

कैशबैक के अलावा कंपनी 125cc स्कूटर को 3,999 रुपये के कम डाउन पेमेंट और 5 लाख रुपये के बीमा पर भी दे रही है. यह योजना सीमित अवधि के लिए ही वैध है. होंडा टू व्हीलर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि यह ऑफर 31 जनवरी से 31 मार्च 2022 तक वैध है और यह चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध है. यह ऑफर एक्टिवा 125 के अलावा एक्टिवा 6जी पर भी वैलिड है.

इसमें दिए गए ख़ास फीचर्स के कारण ही इसका ये मॉडल बाजार में इतना पॉपुलर है. इस स्कूटर में होंडा इको टेक्नोलॉजी, ACG साइलेंट स्टार्ट सिस्टम और होंडा एनहैंस्ड स्मार्ट पावर जैसे फीचर्स दिए गए है.इसमें साइलेंट स्मार्ट फीचर भी है जो स्कूटर को बिना आवाज किये स्टार्ट करता है.

जानें कैसी है इंजन?

ये एक्टिवा का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. इसका इंजन फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक के साथ आता है. इसमें 124 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है. ड्राइविंग को आरामदायक बनाने के लिए इसके इंजन में कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया गया है. इस स्कूटर का इंजन 8 bhp की पावर और 10.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.